पीएम मोदी की तस्वीर देख विदेशियों ने दिए चौकाने वाले जवाब: वीडियो वायरल

नई दिल्ली। साल 2014 से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री घोषित किए जाने के बाद से ही देशभर में उनकी ब्रांडिंग की गई थी। सोशल मीडिया के जरिेए भी पीएम मोदी के हर घर में पहुंचाने की जोरदार कोशिश की गई। जो शायद किसी हद तक कामयाब भी रही। बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में बहुमत से सरकार बनाई और नरेंद्र मोदी देश के पीएम बन गए। प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने ताबड़तोड़ विदेशी दौरे किए, तर्क दिया गया कि वे भारत को अंतरराष्ट्रीय मंच पर मजबूती देने के लिए ये सब कर रहे हैं। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के तीन साल हो गए हैं। ऐसे में यूट्यूबर रिक्शावाली (Rickshawali) स्पेन के इबीसा द्वीपसमूह पर पहुंची और वहां के लोगों को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर दिखाकर उन्हें पहचानने को कहा। ज्यादातर लोगों ने पीएम मोदी को पहचान लिया और उनके बारे में बेहद चौंकाने वाले जवाब दिए। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

बता दें कि एक स्पेनिस लड़के ने पीएम मोदी का तारिफ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ट्रंप से भी ज्यादा पावरफुल हैं। उसने अपने हाथों से इशारा करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को डोनाल्ड ट्रंप को अमेरिका से हटा देना चाहिेए। एक महिला नो खुद को योग शिक्षक बताते हुए मोदी के विश्व योग दिवस की तारिफ की और उसके लिए पीएम का शुक्रिया किया। द्वीप पर मौजूद ज्यादातर लोगों को योग दिवस की तारीख 21 जून भी याद है कई लोगों ने नरेंद्र मोदी की तस्वीर देखते ही कहा कि वेरी पावरफुल पर्सन। एक शख्स को तो ‘हर-हर मोदी, घर-घर मोदी’ को नारा भी मालूम था। हालांकि एक शख्स ने तो पीएम मोदी की तस्वीर देखकर उन्हें गांधी बता डाला।

मालूम हो कि भारत से स्पेन की दूरी करीब 7,951 किलोमीटर है। वहां के लोगों के बीच नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता दर्शाने वाले इस वीडियो को उनके समर्थक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और ट्विटर पर भी खूब शेयर कर रहे हैं। यह वीडियो यूट्यब पर 26 मई को शेयर किया गया है। साल 2014 में इसी दिन नरेंद्र मोदी ने भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे…

https://www.youtube.com/watch?v=qqCkdXGdbb8