भाजपा में टिकट बंटवारे पर थम नहीं रहा कार्यकर्ताआें का आक्रोश

सुल्तानपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में टिकट बंटवारे को लेकर जिले में कार्यकर्ताओं का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। कार्यकर्ता अब अपनी बात प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष तक पहुंचाने की बात करते हुए आरपार की लड़ाई के मूड में नजर आ रहे हैं।

इसौली विधानसभा में ओम प्रकाश बजरंगी को टिकट मिलने से नाराज टिकट के दावेदार संजय सिंह त्रिलोकचंदी के समर्थक और बीजेपी कार्यकर्ता काफी गुस्से में हैं। वह अपनी बात प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तक पहुंचाने की बात कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के विरोध में नारेबाजी करते हुए एक सुर से सामूहिक इस्तीफे की धमकी दे डाली है। कार्यकर्ताओं के गुस्से को देखते हुए इसौली से टिकट के दावेदार संजय सिंह त्रिलोकचंदी अपने कार्यकर्ताओं के मान सम्मान रखने की बात कर रहे हैं, चूंकि बात टिकट पाने की है लिहाज़ा वह मीडिया से संभलकर बोल रहे, उनका कहना है कि मेरा विरोध भाजपा का विरोध नहीं है। मैं अपने कार्यकर्ताओं का सम्मान चाहता हूं।

ऐसे विरोध और विरोधाभाषों के बीच भाजपा चुनाव कैसे जीतेगी, जबकि जिले की 5 विधानसभाओं में से कम से कम तीन विधानसभाओं से विरोध के तेज स्वर सुनाई दे रहे हैं। शहर सुल्तानपु से तो भाजपा के एक दावेदार ने रालोद से टिकट भी पा लिया है, जबकि एक दिन पहले लंभुआ विधान सभा के भाजपा प्रत्याशी देवमणि दूबे पर पथराव और गाड़ी तोड़े जाने जैसी घटना हो चुकी है। इसके पीछे भी भाजपा से जुड़े लोगों और दावेदारों का हाथ बताया जा रहा है। ऐसे में जिले की कितनी सीटें भाजपा के हाथ लगेंगी यह कह पाना मुश्किल है, जबकि पांचों सीटों पर वर्तमान में सपा का कब्ज़ा है।