हरपालपुर में पुरानी रंजिश के चलते युवक की गला काटकर की हत्या

हरदोई। देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में अपराधियों पर से अखिलेश सरकार का भूत उतर ने का नाम नही ले रहा है। अपराधी खुले आम हत्या, लूट, बलत्कार जैसी वारदातों को चंद मिंटों में अंजाम देकर व साथ हा हथियारों को भी लहराते हुए ऐसे फरार हो जाते है जैसे कि कोई हवा का झोका आया हो या फिर सोते में कोई सपना सा दिखाई दिया हो। सूबे में हाल ही में आई योगी सरकार भी इन पर लगाम लगाने नाकाम सी साबित हो रहा है। जीहां ऐसा ही एक और गला रेत कर हत्या का मामला सामने आया है।

murder ,young man ,Harpalpur, due to Old rage, crime, police,
young man

आपको बता दें कि हरदोई जनपद के हरपालपुर थाना क्षेत्र में बीती रात पुरानी रंजिश के चलते घर के बाहर सो रहे एक युवक की दबंगो ने कुल्हाड़ी और बांका से गला काटकर हत्या कर दी। इस बात की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली तो पूरे गांव में सनसनी का माहोल फैल गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। परिजनों के मुताबिक बता जा रहा है कि ये कुटइया निवासी हत्यारों ने रंजिश के चलते पहले उनके घर के मुख्यिा की भी पलकटी से गला काट कर हत्या कर दी थी।

सारा मामला हरदोई जनपद के हरपालपुर थाना क्षेत्र के नेवादा गांव का है। नेवादै निवासी जवाहर लाल (45) वर्ष की घर के बाहर सोते समय पुरानी रंजिश के चलते अमर, नरेश व अवधेश ने धारदार हथियारों से हमला कर उसकी गला काटकर हत्या कर दी। इस बात की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली तो पूरे परिवार में मातम छा गया है।वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। तथा पुलिस आगे की जांच में जुटी है।