बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी फिल्म ‘एक हसीना थी एक दीवाना था’

मुंबई। निर्माता-निर्देशक सुनील दर्शन की अपने बेटे शिव दर्शन को लेकर बनाई गई फिल्म एक हसीना थी, एक दीवाना था बाक्स आफिस पर सुपर फ्लाप साबित हुई। पहले ही दिन ये फिल्म बाक्स आफिस पर ढेर हो गई, जब शुक्रवार को इसकी कमाई 50 लाख से भी कम रही। पहले दिन के हश्र के बाद सुनील दर्शन और उनकी टीम उम्मीद कर रही थी कि बाक्स आफिस पर सलमान खान की फिल्म ट्यूब लाइट के कमजोर पड़ने का फायदा उनकी फिल्म को मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सलमान की फिल्म न चलने के बाद भी शिव दर्शन की फिल्म नहीं चली और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बूरी तरह पीट गई।

बता दें कि अगले दो दिनों में फिल्म की कमाई के आंकड़े इतने कम रहे, जिनका उल्लेख भी नहीं हो सकता। एक जमाने में अक्षय कुमार के साथ लाइन से हिट फिल्में बनाने वाले सुनील दर्शन ने इस फिल्म में बतौर संगीतकार नदीम (श्रवण) को वापसी का मौका दिया था, लेकिन नदीम का संगीत कोई कमाल नहीं कर पाया। फिल्म में अगर स्टोरी अच्छी न हो तो फिल्म के गाने किसी हद तक उसे फ्लॉप होने से बचा लेते हैं। लेकिन शिव की फिल्म के गाने भी उनकी फिल्म को नहीं बचा पाए और फिल्म पूरी तरह फ्लॉप हो गई।

वहीं अपने बेटे के करिअर के लिए सुनील दर्शन ने दूसरी बार फिल्म बनाई। इससे पहले सुनील दर्शन ने शिव दर्शन को बतौर लांच करने के लिए 2014 में कर ले प्यार कर ले फिल्म बनाई थी और बाक्स आफिस पर उस फिल्म का भी बुरा हश्र हुआ था। शिव की फिल्मों को लेकर उनके पिता सुनील दर्शन काफी उत्साहित रहते हैं लेकिन फिल्मों के फ्लॉप होने पर वो पूरी तरह टूट जाते हैं। इस बारल भी शिव की फिल्म फ्लॉप होने से सुनील दर्शन को काफी बूरा लगा।