केंद्रीय मंत्री ने किया 35 मार्गो का लोकार्पण

शाहजहांपुर।  प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत शाहजहांपुर जनपद के विभिन्न ग्रामो में 100 करोड़ की लागत से बनने बाले 35 मार्गो का सामूहिक लोकार्पण निर्माण विभाग के अतिथि गृह में आयोजित एक कार्यक्रम में भारत सरकार में महिला कल्याण एवं बाल विकास राज्य मंत्री और शाहजहांपुर की संसद कृष्णा राज ने किया केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अटल सरकार द्वारा देखा गया हर गांव को सड़क से जोड़ने का सपना प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी पूरा कर रहे है।
shahjaha-pur-1
केंद्रीय मंत्री द्वारा किए गए लोकार्पण में जनपद शाहजहांपुर के ब्लाक खुदागंज में 4 सड़के 25 किलोमीटर जैतीपुर में 5 सड़के 22 किलोमीटर मिर्जापुर में 1 सड़क 2किलोमीटर पुवायां में 1 सड़क 9 किलोमीटर तिलहर में 7 सड़के 20 किलोमीटर मदनपुर में 2 सड़के 12 किलोमीटर निगोही में 7 सड़के 17 किलोमीटर कांठ में 2 सड़के 5 किलोमीटर भावलखेड़ा में 1 सड़क 1 किलोमीटर जलालाबाद में 1 सड़क 1 किलोमीटर ददरौल में 1 सड़क 1 किलोमीटर सिंधौली में 1 सड़क 7 किलोमीटर कुल 125 किलोमीटर सड़के 100 करोड़ की लागत से बनाई जाएंगी।
 केंद्रीय मंत्री कृष्ण राज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी के नेर्तत्व में बनी बीजेपी की सरकार ने जो हर गांव को शहर से जोड़ने का सपना देखा गया था । प्रधानमंत्री मोदी ने उसे पूरा करने का काम किया है मोदी के नेर्तत्व वाली केंद्र सरकार दिनरात देश के आधुनिकीकरण के लिए ही सोचती है जिसका जीता जागता उदाहरण हमारे जनपद को लगभग 150 किलोमीटर सड़के देकर कितने गांवो को सड़क से जोड़ने का कार्य किया है।
अभिषेक सिंह चौहान, संवाददाता