बिहार: बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री ने की बैठक

पटना। भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल जी ने 7 से 9 जुलाई तक अपने तीन दिवसीय बिहार दौरे के तीसरे और अंतिम रविवार को बिहार भाजपा के सभी सांसदों, विधायकों एवं विधान पार्षदों के साथ बैठक की। बैठक में उपस्थित जनप्रतिनिधियों को पार्टी के राष्ट्रनिर्माण और गरीब कल्याण की विचारधारा से प्रेरित होकर भ्रष्टाचार रहित, सूचिता एवं विकास की राजनीति करने की बात कहीं।

बैठक में बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय, भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुशील मोदी, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार केन्द्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह, लोक लेखा समिति के अध्यक्ष नंदकिशोर यादव, राज्यसभा सांसद सीपी ठाकुर, केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामकृपाल यादव, विधानसभा में पार्टी सचेतक अरुण कुमार सिन्हा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती रेणु देवी सहित अन्य नेता मौजूद थे।

रामलाल जी ने इस दौरान सांसदों और विधायकों और विधानपार्षदों से सीधा संवाद किया। कई सवाल जनप्रतिनिधियों की ओर से थे जिसपर राष्ट्रीय संगठन महामंत्री ने समाधान सुझाया और मार्गदर्शन किया | वहीँ कई सवाल उन्होंने उपस्थित जनप्रतिनिधियों से पूछे और जवाब मांगे। बैठक में केंद्र में मुख्य तौर पर संगठन का विस्तार और मजबूती की बात रही जिसपर सभी जनप्रतिनिधियों से गंभीर चर्चा हुई।

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत का दुनिया भर में सम्मान बढ़ा है। मोदी जी की सरकार में गरीबों के कल्याण के लिए कारगर कदम उठाये गये है एवं योजनायें चलायी गई हैं। भारत के सीमाओं की सुरक्षा सुनिश्चित हो गई है और हमारा जवान, नौजवान और किसान आज राष्ट्र के विकास की धारा से जुड़ा हुआ महसूस कर रहा है।