गर्मी से बेकाबू होकर कार में घुसा घोड़ा :जयपुर

राजस्थान।आज तक आपने यही सुना होगा की सड़क हादसे में बस ने कार को टक्कर मारी, बाइक सवार ने व्यक्ति को रौंदा। लेकिन सोमवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में बेहद अजीबोगरीब हादसा हुआ ।
पूरा मामला जयपुर के हसनपुरा इलाके की है जहां एक बेकाबू घोड़ा दौड़ता हुआ सामने से आ रही कार से टकराया और जब तक कार ड्राइवर को कुछ समझ आता तब तक घोड़ा कार के सामने का शीशा तोड़ता हुआ कार के अंदर घुस गया। इस अजीबोगरीब हादसे से में घोड़े और कार ड्राइवर घायल हो मामूली चोट आई है।

हसनपुरा में तांगेवाले ने अपने घोड़े को सड़क के किनारे बांधा रखा था ,और चारे की पोटली घोड़े के मुंह पर बांध रखी थी। जिससे घोड़े को दिखाई देने में तगलीफ हो रही थी। गर्मी होने के कारण घोड़ा रस्सी तोड़कर भागा और कुछ दिखाई ना देने के कारण सामने से आ रही कार के शीशे को तोड़ता हुआ सीधा अंदर जा घुस गया।

घोड़ा जैसे ही सड़क पर भागने लगा तो चारों ओर अफरा-तफरी मच गई। बेकाबू घोड़े ने एक बाईक सवार युवक को भी टक्कर मार दी,जिसके बाद लोगों ने घोड़े के ऊपर पानी डाला लेकिन घोड़ा भागते-भागते सिविल लाईन्स के जैकब रोड पहुंच गया और कार में जा घुसा। वहां मौजूद राहगीरों की घोड़े को कार से निकालने का प्रयास भी की गया लेकिन बाद में वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घोड़े को निकाला । इस हादसे में घोड़े को तो चोट आई हैं साथ ही कार में बैठे ड्राइवर को चोट पहुंची है । कार का शीशे के टुकड़े कई जगह उनके शरीर में घुस गए है। घोड़ा ड्राइवर सीट की ओक नहीं घुसा था इसलिए कार चला रहे ड्राइवर को ज्यादा चोट नहीं आई।