प्रेम प्रंसग में लड़की से मिलने गए लड़के को लड़की के भाइयों ने पीट

जयपुर। राजस्थान के श्रीमाधोपुर के गांव में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। एक युवक अपने प्रेमिका से मिलने के लिए सुबह चार बजे गया था तभी लड़की के घरवालों युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। खबर जब पुलिस को मिली तो मौके से दोनो लड़के और लड़की को पुलिस ने थाने लाकर मेडिकल चेक-अप के लिए भेज दिया है।

पुलिस का कहना है की युवती लड़के से मिलने के लिए सुबह के चार बजे ही घर से निकल गई थी। जैसे ही परिजनों को इस बात का पता चला तो परिजन उसे ढूंढने लगे लड़की गांव के ही बगल के मूंडरु-डूंगरु गांव के लड़के से मिलने गयी थी। परिजन भी युवती को ढूंढ़ते हुए वही पहुंच गए और जब दोनों को एक साथ बैठे देखा तो लड़की के भाइयों ने युवक को वहीं पर पकड़ कर पीटना शुरु कर दिया। इस दौरान हो रहे शोर शराबे के कारण गांव के लोग भी वहां आ गए और ग्रामीण कुछ समझ ही नही पांए और असमंजस में लड़की के भाईयों को जमकर पिट दिया।

जब मामले की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर श्रीमाधोपुर के थाने के एएसआई जगदीश ने दोनों युवक युवती को पुलिस चौकी लेकर आए फिर लड़की की मेडिकल जांच के लिए भेजकर मामले को शांत कराया। पुलिस ने बताया की पूरा मामला प्रेम प्रंसग का है लेकिन दोनों ही पक्षों में से किसी ने भी अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया है । हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।