जिलाधिकारी ने कि होमगार्ड की जमकर पिटाई

बहराइच। बहराइच में होमगार्ड के प्लाटून कमांडर सहित 4 होमगार्डों की जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जिलाधिकारी के घर से पेड़ चोरी हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने गुस्से में आकर होमगार्ड की पिटाई कर दी। पीड़ितों का कहना है कि शराब के नशे में गुस्साएं जिलाधिकारी ने उन्हें डंडों से पीटा।

home-guard-bahrich-2

जिलाधिकारी अजय कुमार द्वारा पिटाई किए जाने के कारण होमगार्ड के शरीर पर लाल निशान हो गए है। होमगार्ड की हालात इतनी खराब है तस्वीरें हैरान कर देंगी। होमगार्ड की पिटाई के बारे में जब अजय से बातचीत कि गई तो उन्होंने सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि घर से पेड़ चोरी होने के बाद उन्होंने सिर्फ पूछताछ की थी।

बता दें कि अभय पर यह कोई पहला विवादित मामला नहीं हैं। इससे पहले भी उन पर इस तरह के आरोप लगते रहे हैं। इससे पहले जनपद के डीडीओ के बाद होमगार्ड पर लाठियाँ तोड़ने को लेकर वो चर्चा में आए थे। कुछ समय पहले डीडीओ एस एन श्रीवास्तव के साथ भी जिलाधिकारी अभय ने तहसील दिवस में की थी अभद्रता।

home-guard-bahrich

होमगार्ड एसोसिएशन ने खोला मोर्चा

होमगार्ड की पिटाई करने के मामले में होमगार्ड एसोसिएशन ने मार्च खोल दिया है। साथ ही जिलाधिकारी के खिलाफ केस दर्ज करवा कर जांच की मांग कर रहे हैं।

 rp_ajay-sharma_baharaichअजय शर्मा, संवाददाता