आगरा से सपा प्रत्याशी चन्द्रसेन टपलू की मौत

आगरा। समाजवादी पार्टी के आगरा छावनी से प्रत्याशी चन्द्रसेन टपलू की हार्ट अटैक से मौत हो गई चन्द्रसेन टपलू के आकस्मिक निधन की इस खबर से समाजवादी पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई, सूचना मिलते ही तमाम सपा नेता उनके फतेहाबाद रोड स्थित आवास पहुंच गए।

जानकारी के मुताबिक रात को सपा कार्यालय पर बैठक के बाद चंद्रसेन टपलू घर गए थे। जिलाध्यक्ष रामसहाय यादव ने बताया कि मुलायम सिंह संदेश रथयात्रा आगरा में है और इसी यात्रा को लेकर बुधवार रात में बैठक हुई जिसमें टपलू मौजूद थे मीटिंग खत्म करने के बाद घर चले गए थे और रात में उनकी तबियत खराब हो गई। जिसके बाद उन्हे आगरा के ही निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हे दिल्ली ले जाने की सलाह दी और गुरुवार सुबह उन्हे मेदांता हास्पिटल ले जाते समय उनकी मौत हो गई।

जिसके बाद पार्टी के कई वरिष्ठ नेता उनके घर सांत्वना देने पहुंचे और सपा प्रत्याशी के निधन के बाद मुलायम सिंह संदेश यात्रा भी तत्काल रद्द कर दी गई। गौरतलब है कि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को प्रत्याशियों की सूची जारी की थी। चंद्रसेन पिछली बार भी सपा से चुनाव लड़े थे।पिछली बार भी उनकी काम वोटो से हार हुई थी इस वार उनके जीतने की पूरी उम्मीद थी ,फिलहाल सपा के लिए ये एक बड़ी क्षति मानी जा रही है।
रिंकी तोमर, संवाददाता