व्यपारी ने घर के सभी लोगों दी मौत खुद को भी मारी गोली :लुधियाना

 

पंजाब । लुधियाना में एक व्यपारी ने घर के सभी सदस्यों को गोली मारी खुद को भी किया मौत के हवाले। प्राथमिक जांच के बाद ही पता चल पाएगा की व्यपारी ने इस प्रकार का कदन क्यों उठाया था। इस पुरी घटना में तीन की मौत हो गई है ,और एक सक्श की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे अस्पताल में करा दिया गया है।


 

पूरा मामला लुधियाना के मॉडल टाउन में एक लोहा व्यपारी ने अपनी पत्नी ,बेटी ,बेटे को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मारकर मौत के हवाले कर दिया ।

गुरुवार सुबह 11 बजे सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां पुलिस ने देखा की मॉडल टाउन के खुराना हाउस में तीन शव खून से लतपत पड़े है।

जहां पुलिस अधिकारियों ने देखा की व्यपारी जसमीत बाल वीर खुराना,पत्नी ,बेटा जश्रदीप खून से पूरी तरह लथपत हुए पड़े है और पास में ही बेटी बिमसिन गंभीर रुप से घायल हुई पड़ी है। जिसे पुलिस द्वारा हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है।

घर की छानबीन करने के बाद पता चला की घर के नीचे वाले हिस्से में व्यपारि की मां मोहिंदर कौर रहती है जो इस घटना के बाद पूरी तरह सदमें में पहुंच गई है। पुलिस के पुछताछ करने पर वह कुछ भी नहीं बोल रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।