छेड़खानी का किया विरोध तो चाकू और हॉकी से मारा

बिहार। मुजफ्फरपुर के ब्रह्मापुरा थाने के लक्ष्मी चौक के पास सोडागोदाम मोहल्ले में रह रहे एमआइटी के छात्रों ने  अपने ही मोहल्ले की एक छात्रा से छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा के भाई व परिजन पर  हॉकी,चाकू, स्टिक रॉड से हमला करा। इस मारपीट में चार लोग जख्मी हो गए।

महोल्ले में हुई मारपीट की घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने भी सोडागोदाम मोहल्ले की सभी लॉज पर जमकर तोड़फोड़ के बाद छात्रों की पिटाई की। छात्रों की तीन बाइक को क्षति पहुंचायी। मारपीट को लेकर मोहल्ले में भारी बवाल की स्थिति बनी हुई है। सूचना मिलने पर ब्रह्मापुरा, काजीमोहम्मदपुर और सदर थाने की पुलिस के साथ एसडीओ पूर्वी सुनील कुमार व नगर डीएसपी आशीष आनंद मौके पर पहुंचे। गुस्साए हुए लोगों को समझा-बुझाकर मोहल्ले में शांति रखने को कहा।

 

लगभग चार घंटे के बाद लॉज संचालक समेत 12 छात्रों को लॉज से निकालकर पुलिस हिरासत में लिया है। इस दौरान इलाके में भारी तनाव का माहौल बना हुआ है। गुस्साए लोगों ने लॉज को चारों तरफ से घेरकर रखा ताकि मौका मिलते ही छात्रों को छेड़खानी करने का सबक सिखाया जा सके। मोहल्ले वालो के डर के कारण करीब चार घंटे तक सभी एमआइटी के छात्र कमरे में बंद रहे। बताया जा रहा है की लॉज में चार छात्र रहते हैं। लेकिन  छात्रों ने बाहर से आधा दर्जन से ज्यादा छात्रों को मारपीट करने के लिए बुलाया था। इस संबंध में इलाके के मो.नजीर ने लॉज संचालक रवींद्र ठाकुर और दो छात्र और आसिफ, शानू समेत 10 अज्ञात छात्रों को के खिलाफ रोपोर्ट दर्ज करा दी है।