मजदूरी मांगने गई महिला के साथ दबंगों ने की मारपीट

सहारनपुर। प्रदेश में लोगों के मन से खाकी का खौफ इस कदर समाप्त हो चुका है कि वो किसी भी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला शाहजहांपुर का है जहां पर दबंगों ने महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि महिला ने गत दिनों खेतों में धान काटने का काम किया था वो मजदूरी लेने के लिए गई थी।

5 महीने पहले सरोज देवी और उसकी बेटी सोमवती ने गांव के ही रहने वाले देवेश के खेत मे धान काटने का काम किया था। उसके बदले पांच हजार रुपए तय हुए थे। आज जब बेटी सोमवती अपने पैसे मांगने देवेश के पास गई तो खेत की मालिक देवेश ने पैसे देने से मना कर दिया। लङकी के विरोध करने पर देवेश ने लङकी को मात्र तीस रुपए दिए जिसका लङकी ने दोबारा विरोध किया इस बात से नाराज देवेश और उसके बेटे मुकेश ने सोमवती की पिटाई करना शुरू कर दी।

shahranpur
इतना ही नहीं जब दबंगों का दिल नहीं भरा तो लङकी जब अपने घर भागने की कोशिश करने लगी तो पीछे से दबंग कुल्हाड़ी लेकर उसके घर पहुंच गए। उसके बाद दबंगों ने जमकर उसके घर में तांडव मचाया। जब लङकी की मां बचाने आई तो उसको दबंगों ने कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया। साथ ही लड़की को निवस्त्र कर किया।

जब इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई तो उन्होंने कार्यवाही की बात कहकर मामला टालने की कोशिश की। पुलिस अधिकारिय़ों ने इस पूरी घटना को छोटी सी घटना बताते हुए कार्यवाही से पल्ला झाड़ लिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि वह एक मीटिंग में आए हुए हैं थाने से पता चला है कि राठ गांव में छोटी सी मारपीट हुई है। जिसके बाद पुलिस वहां पहुची भी थी। मामला आपस का बताया जा रहा है। साथ ही कहा कि वो इस मामले की जांच करवाएंगे जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

अभिषेक चौहान, संवाददाता