कार के बोनट से निकला 10 फुट का कोबरा, देखने वाले हैरान

नई दिल्ली। सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां पर किसी भी तरह की वीडियो फोटो पोस्ट किए जा सकते हैं। कुछ फोटो और वीडियो तो ऐसे होते हैं जिनको देखने के बाद ये विश्वास करना इतना मुश्किल हो जाता है कि यो सच भी है या नहीं। सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ चौकाने वाला वायरल होता ही रहता है। जिसका अंजादा भी नहीं लगाया जा सकता। ऐसा ही एक मामला सामने आया है चीन का जहां एक व्यक्ति बार बार अपनी गाड़ी स्टार्ट करने करने की कोशिश कर रहा था लेकिन गाड़ी स्टार्ट नहीं हो रही थी।

बता दें कि जब उस व्यक्ति नें गाड़ी को चैक करने के लिए उसका बोनट खोला तो उसे गाड़ी के बोनट में कुछ ऐसा दिखाई दिया जिसे देखकर उसके होश उड़ गए। फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दिखाई दे रहा है कि कार के बोनट में 10 फुट लंबा कोबरा छिपा हुआ था।

वहीं इस कोबरे को निकालने के लिए पुलिस टीम को बुलाया गया। इसे कार से बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। बताया गया कि इसका वजर करीब 4.6 किलो था। इतना ही नहीं कार से निकलने के बाद कोबरा उस बैग में भी नहीं घुसना चाहता था, जो पुलिस वाले लाए थे। इस वीडियो को तकरीबन 70,000 बार देखा जा चुका है और इसे एक हजार रिएक्शन्स मिल चुके हैं।