जम्मू कश्मीर के सोपोर में ग्रेनेड से हमला, 2 जवान घायल

जम्मू कश्मीर। घाटी में इन दिनों हालात बेहद ही तनावपूर्व बने हुए हैं। कभी पाकिस्तान की तरफ से सीज फायर का उल्लंघन तो कभी आतंकियों द्वारा घाटी का माहौल खराब करना। इसी कड़ी में एक बार फिर से आतंकियों ने घाटी का माहौल खराब करने का प्रयास किया है। आतंकियों ने जम्मू कश्मीर के सोपोर में ग्रेनेड से हमला कर दिया। आतंकी सीआरपीएफ कैंप को अपना निशाना बनाना चाहते थे।

big terrorist attack, bakrid, ied, jammu and kashmir, army, police
big terrorist attack on sopor sector

यह हमला सीआरपीएफ कैंप के पास हुआ है। जहां हमला हुआ है वहां पर स्टेट बैंक की एक शाखा भी है। अभी तक इस हमले में जान-माल के नुकसान होने की खबर सामने नहीं आई है। हालांकि इस हमले में 2 जवानों समेत पांच लोग जख्मी हो गए हैं। इस हमले में 3 आम नागरिक भी घायल हुए हैं। वही रविवार को सुरक्षाबलों ने आतंकियों के साथ मुठभेड़ में आतंकी को मार गिराया था। मुठभेड़ में तीन आतंकियों के घेरे जाने की खबर आ रही है।

सैन्य सूत्रों का कहना है कि सुरक्षाबलों को उरी सेक्टर में 3-4 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद उन्होंने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने खुद को घिरा पाया तो सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबल भी इससे पीछे नहीं हट रहे हैं और आतंकियों को मुंह तोड़ जवाब दिया। देखने वाली बात यह है कि आए दिन आतंकियों द्वारा घाटी में तबाही मचाई जा रही है, लेकिन सुरक्षाकर्मी भी इससे पीछे नहीं हट रहे हैं। जानकारी है कि सुरक्षाकर्मियों ने अभी भी सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है।