कांग्रेस जनता को बरगला रही: तीरथ सिंह रावत

देहरादून। भाजपा के नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव तीरथ सिंह रावत ने कहा कि कांग्रेस अपने झूठ के पुलिंदे के साथ जनता को बरगला रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में तमाम बातें ऐसी है जो उसके झूठ को बेनकाब कर रही हैं।

उन्होंने कांग्रेस के घोषणापत्र के बिंदुओं का उल्लेख करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने 2012 के घोषणा पत्र में जो वादे किए थे उन पर इसे पहले अपना रिपोर्ट कार्ड देना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में माफियाराज स्थापित हुआ। शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, परिवहन, पर्यटन, अनुसूचित जाति, जनजाति, पेयजल, विद्युत आदि क्षेत्रों में कोई कार्य नहीं हुआ। इन विभागों में भ्रष्टाचार हुआ। बीजेपी नेता ने कहा कि भाजपा सत्ता में आई तो कांग्रेस के भ्रष्टाचार की जांच कराई जाएगी और दोषियों को जेल भेजा जाएगा। तीरथ ने कहा कि जनता ने मन बना लिया है और बीजेपी की सरकार आएगी और प्रदेश के विकास को तेज किया जाएगा।

इससे पहले तीरथ सिंह रावत का राष्ट्रीय सचिव बन कर पहली बार प्रदेश कार्यालय पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल माला और पटाखों के साथ जोरदार स्वागत किया। महानगर अध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने कार्यक्रम संचालन किया और बताया कि तीरथ सिंह रावत ने 1982 में राजनीति शुरू की। इससे पहले वह आठ साल तक संघ के प्रचारक रहे है। 1990 में गढ़वाल विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष रहे। बाद में उत्तर प्रदेश में विधान परिषद के सदस्य और उत्तराखंड की अंतरिम सरकार में शिक्षा मंत्री रहे। 2012 से 2015 तक प्रदेश अध्यक्ष और चैबट्टाखाल से निवर्तमान विधायक रहे।

इस दौरान तीरथ के साथ प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल,प्रदेश प्रवक्ता विनय गोयल,महानगर अध्यक्ष उमेश अग्रवाल,मंडल अध्यक्ष विशाल गुप्ता,महिला नेत्री मधु भट्ट समेत अन्य नेता उपस्थित रहे।