जानें क्यों एक बेटी ने पिता के साथ बनाए शारीरिक संबंध

नई दिल्ली। सुनने में भले ही यह हैरानी भरा लगे लेकिन एक युवती ने अपने पिता के साथ सिर्फ इसलिए शारीरिक संबंध बनाए क्योंकि वह पिता की मंगेतर को पसंद नहीं करती थी और दोनों की शादी नहीं होने देना चाहती थी। मामला हॉन्ग-कॉन्ग का है और फिलहाल वहां जिला अदालत में इस पर सुनवाई चल रही है।

26 साल की बेटी ने अपने 58 साल के पिता के साथ साल 2009 में दो बार सेक्स किया था। युवती के वकील ने कोर्ट में जो मनोवैज्ञानिक रिपोर्ट पेश की है उससे पता लगा कि युवती अपने पिता के प्रति आकर्षित थी। इस वजह से उसने अपने पिता को सेक्स का ऑफर दिया और पिता भी बेटी को न नहीं कह सका।

 

हॉन्ग कॉन्ग की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में यह बताया गया कि पिता-बेटी के बीच यह शारीरिक संबंध तब बने थे जब बेटी 19 साल की थी। मामले का खुलासा तब हुआ जब स्कूल में पढ़ रहे लड़की के भाई ने पिता और बहन का सेक्स टेप देखा। भाई ने विडियो देख डर कर पुलिस को इस बारे में सूचित किया। हालांकि, भाई को यह जानकारी नहीं थी कि यह सेक्स दोनों की सहमति से हुआ है।

युवती के वकील ने कोर्ट में कहा, कि यह मामला असाधारण है। युवती ने पिता को सेक्स का ऑफर इसलिए दिया क्योंकि उसे लग रहा था कि ऐसा करने से पिता अपनी मंगेतर से शादी तोड़ देंगे। वकील ने यह भी बताया कि युवती ने कोर्ट में सारा आरोप खुद पर लेने का भी आग्रह किया था ताकि उसके पिता को इस मामले में न घसीटा जाए। फिलहाल युवती की पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है।