शिक्षक ने मासूम छात्रा से किया दुष्कर्म का प्रयास

यूपी में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यहां फतेहपुर में गुरू और शिष्य के रिश्ते को शर्मसान करने वाला मामला सामने आया है। यहां प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने कक्षा 4 में पढ़ने वाली मासूम छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास किया। मामला सामने आने के बाद ग्रामीणों ने शिक्षक को गलत हरकत करता देख आरोपी शिक्षक को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया।

teacher tried to rape

पूरा मामला फतेहपुर जिले के मलवा थाना क्षेत्र के बेनी हरसिंगपुर गांव का है। जहां प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने कक्षा 4 की पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। आरोपी शिक्षक का नाम अखिलेश कुमार बताया जा रहा है। लेकिन जब वह अपनी गंदी हवस को अंजाम देने में लगा हुआ था तब छात्रा की चीखपुकार सुनकर ग्रामीणों ने शिक्षक को घेर लिए और उसे विद्यालय के कैंपस में बंद कर दिया।

जिसके बाद पुलिस को इस घटना की सुचना दी गई। छात्रा से छेड़खानी की शिकायत मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर थाने ले गई। छात्रा के परिजनों ने बताया की हमारी बेटी विद्यालय जाया करती थी लेकिन कुछ दिनों से विद्यालय जाने से मना करने लगी। जब उसे जबरन विद्यालय भेजा तो शिक्षक ने फिर से वही हरकत करने का प्रयास किया। तभी शिक्षक को रंगे हाथो छेड़खानी करते हुए पकड़ लिया गया। पुलिस ने बताया की प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने कक्षा 4 की छात्रा से गलत हरकत का प्रयास किया था जिसे गिरफ्तार कर थाने ले गए है, शिक्षा विभाग के आलाधिकारियों को सूचित कर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही हैं।