यूपी में शिक्षक की गोली मारकर हत्या, बदमाश फरार

देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में आए दिन अपराध का कोई ना कोई वाक्या सामने आता रहता है। यूपी में सत्ता पलट होने के बाद अपराध पर नकेल कसने के कई सारे दावे किए गए लेकिन अब वह तमाम दावे फेल होते हुए नजर आ रहे हैं। यहां आए दिन अपराध को कोई ना कोई नया वाक्या सामने आता है जिससे लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ होता है। लेकिन अपराध पर लगाम लगाने के तमाम दावे करने वाली योगी सरकार अब एक बार फिर से विवादों के कटघरे में खड़ी हो गई है।

मामला फतेहपुर जिले का है। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र में रानीपुर भरखना गांव में अज्ञात बदमाशों ने सरकारी विद्यालय के केमेस्ट्री टीचर की गोली मारकर हत्या कर फरार हो गए। यहां बेखौफ होकर बदमाश अचानक से स्कूल में घुस गए और केमेस्ट्री टीचर को गोली मार दी। और शव को गांव के किनारे फेंक कर फरार हो गए। गांव किनारे शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने फरार हुए अपराधियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस फरार हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

वहीं मृतक के शिक्षक के परिजनों ने बताया की रोज की तरह खेतों की रखवानी के लिए गए थे और सुबह जब वह नहीं आए तो ग्रामीणों ने इन्हे मृत अवस्था में पाया। वही ग्रामीणों  में देखा तो गांव में आकर बताया और परिजनों ने जाकर देखा और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुट शुरू कर दी है। वहीं इस हत्या के बाद परिजनों का रो-रो बुरा हाल है। पुलिस ने बताया की मृतक शिक्षक को अज्ञात बदमाशों द्वारा तीन गोली मारी गई है। फिलहाल परिजनों की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर हत्यारों की तलाश में जुट गई है।