सातवी कक्षा की छात्रओं से शिक्षक करता था अशलील हरकतें, मामला दर्ज

सोनभद्र। अनपरा थाने की पुलिस ने छात्राओ के साथ अश्लील हरकत करने वाले एक शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने ये मामला सेंट फ्रांसिस स्कूल के प्रिंसिपल की तहरीर पर दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से आरोपी शिक्षक फरार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि स्कूल की सातवी कक्षा में पढ़ने वाली तीन लडकियों के साथ शिक्षक अश्लील हरकतें करता था। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करके कार्रवाई की जायेगी।

बता दें कि सोनभद्र के अनपरा थाना क्षेत्र में स्थित एक निजी मिशनरी स्कूल सेंट फ्रांसिस स्कूल के प्रिंसिपल फादर बैप्टिस्ट डिसूजा की तहरीर पर पुलिस ने स्कूल के ही एक शिक्षक के खिलाफ पास्को एक्ट और छेड़खानी की धाराओ में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि इस शिक्षक ने कुछ दिनों पहले सातवी कक्षा में पढ़ने वाली तीन छात्राओ के साथ स्कूल में ही अश्लील हरकते की थी जिसकी स्कूल की कमेटी ने खुद जांच की और छात्राओं की शिकायत को सही पाया।

वहीं इसके बाद स्कूल के प्रिंसिपल ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ थाने में तहरीर दी। लेकिन मुकदमा दर्ज होते-होते आरोपी फरार हो गया । पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार करके कार्रवाई की जायेगी। मामले के पीड़िता के परिवार वाले और स्कूल के प्रिंसिपल कैमरे के सामने आने के लिए तैयार नहीं है।

 प्रवीन पटेल, संवाददाता