तापसी पन्नू निभाएंगी इस अपहृत लड़की का किरदार

मुंबई। पहले शुजीत सरकार की ‘पिंक’ और इस साल शिवराम नायर की फिल्म ‘नाम शबाना’ से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू के नाम एक और फिल्म की जानकारी मिली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लेखक शिव अरुर ने हाल ही में ऑप्रेशन जिन्ना नाम से एक नॉवेल लिखा है, जो पाकिस्तानी आतंकवादियों के एक गुट द्वारा एक भारतीय लड़की के अपहरण की कहानी पर आधारित है।

बता दें कि इस नॉवेल में दोनों देशों की राजनीतिक स्थिति का भी उल्लेख है। अपहरण की घटना सामने आने के बाद दोनों देशों के प्रधानमंत्री राजनीतिक स्तर पर इस मौके का इस्तेमाल करने की कोशिश करते हैं। शिव अरुर ने सोशल मीडिया पर इस बात के संकेत दिए हैं कि जल्दी ही उनके इस नॉवेल पर फिल्म बनने जा रही है, जो एक बड़े बजट की फिल्म होगी।

वहीं शिव अरुर ने इस प्रस्तावित फिल्म में पाक आतंकवादियों द्वारा अपह्रत लड़की के रोल में तापसी पन्नू को लेने का संकेत दिया है। तापसी ने भी अपनी ओर से संकेत दिए कहा कि उनके साथ इस फिल्म की योजना को लेकर बातचीत हो रही है। ‘नाम शबाना’ और इससे पहले ‘बेबी’ में तापसी पन्नू भारतीय गुप्तचर एजेंसी की अंडर कवर एजेंट के रोल कर चुकी हैं, जिनमें उनको सराहना भी मिली है। तापसी इन दिनों डेविड धवन की फिल्म ‘जुड़वां 2’ में काम कर रही हैं, जिसमें वे वरुण धवन के साथ हैं।