तापसी ने कहा अक्षय के साथ एक्शन करना है डरावना

मुंबई। अभिनेत्री तापसी की नई फिल्म हाल ही में अपनी फिल्म ‘पिंक’ से काफी लोगों को अपनी फैन लिस्ट में शामिल कर लिया। अब एक बार फिर अपनी फिल्म ‘नाम शबाना’ से लोगों को अपने एक्शन से लोगों के दिलो को जीतने आ रही है। तापसी का कहना है की अक्षय कुमार के साथ कोई एक्शन फिल्म करना काफी डराने वाला होता है, क्योंकि अक्षय एक्शन के लिए काफी मशहूर है।

 

तापसी ने यह भी बताया की उनको प्रशिक्षित करने के लिए अक्षय ने ही प्रशिक्षक भेजे थे। तापसी ने एक इंटरव्यू में कहा, उन्होनें उम्मीदों के पैमाना काफी ऊंचा स्थापित किया है और अगर अक्षय किसी भी एक्शन मूवी का हिस्सा हों तो उस फिल्म से लोगों की उम्मीदें बढ़ जाती है। इसलिए अक्षय के साथ एक्शन सीन करना काफी डरावना होता है। आगे तापसी ने कहा की शिवम नायर के निर्देशन मे बनी फिल्म को करना काफी चुनौतीपूर्ण था। लेकिन उनके प्रशिक्षण ने ऐसे एक्शन दृश्यों को करने में काफी मदद की।

अक्षय के साथ तापसी की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले तापसी ने अक्षय के साथ फिल्म ‘बेबी’ में काम किया है। तापसी ने अक्षय के बारे में बताते हुए कहा की, अक्षय काफी शांत स्वभाव के व्यक्ति है। आगे तापसी ने कहा की वह कभी गुस्सा नहीं करते और पर्दे पर एक एक्शन स्टार की छवी से अलग वह असल में काफी शांत है। पर्दे और असल में जो समानता है वह उनका मजाकिया स्वभाव है। नीरज पांडे के निर्देशन में बनी यह फिल्म बेबी का प्रिक्वल है। इस फिल्म में तापसी, शबाना की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। साथ ही मनोज वाजपेयी, अनुपम खेर, और पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में सहयोगी भूमिकाओं में नजर आएगें। यह फिल्म 31 मार्च को रिलीज हो रही है।