छोटे कपड़े वाले कमेंट पर बाहुबली की प्रेमिका भड़की, दिया करारा जवाब

मुंबई। कोई भी फिल्म छोटे कपड़ो से ही चलती है साड़ी में लिपटी हिरोइन को देखना कोई पंसद नहीं करता…ये बयान आज तमिल फिल्म में आग की तरह फैल गया और इसे जिसने भी सुना वो गुस्से से आगबबूला हो रहा है। अब आप सोच रहेंगे कि आखिर ये कहा किसने है जिस पर बाहुबली की प्रेमिका काफी भड़क गई है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, डिरेक्टर सूरज ने कहा मैं इस तरह के कमेंट से काफी दुखी हूं । उन्हें इंडस्ट्री की सभी अभिनेत्रियों से मांफी मांगनी चाहिए।

 

दरअसल तमिल फिल्मों के डिरेक्टर सूरज ने हाल ही में तमन्ना भाटिया के साथ एक फिल्म काठति सांदाई बनाई, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। तो हताशा में सूरज ने अपनी फिल्म की नाकामयाबी के लिए फिल्म में तमन्ना की ड्रेस को जिम्मेदार बता दिया और कुछ ऐसा कह दिया जिससे कि उनके खिलाफ साउथ की कई हीरोइनें सामने आ गईं। हालांकि मामले को बढ़ता हुआ देखकर सूरज ने मांफी मांगने में ही अपनी भलाई समझी।

सूरज ने अपने बयान में कहा था कि हीरोइनों को टेलेंट दिखाने के लिए टीवी सीरियलों में काम करना चाहिए। फिल्मों में उनको ग्लैमरस रहना चाहिए और छोटे कपड़े पहनने चाहिए, क्योंकि आम दर्शक उनको इसी अंदाज में देखना चाहते हैं। सूरज के इस बयान पर पहले तमन्ना ने तीखी प्रतिक्रिया में उनसे माफी मांगने को कहा, लेकिन वे नहीं माने। तमन्ना के साथ जब साउथ की कई हीरोइनें आगे आईं, तो सूरज को अपने बयान के लिए माफी मांगनी पड़ी।