न्यूयॉर्क में स्वतंत्रता दिवस के जश्न में ऐसे बिखेरा बाहूबली की एक्टर ने जलवा

न्यूयॉर्क। न्यूयॉर्क में भारत के 71वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने के लिए अपने पारंपरिक परिधान पहने भारतीय मूल के हजारों लोग न्यूयॉर्क आए। यह परेड भारत के स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में भारत के बाहर आयोजित की जाने वाली सबसे बड़ी परेडों में से एक है। इस मौके पर ‘बाहुबली’ के कलाकार राणा दग्गुबाती और तमन्ना भाटिया मौजूद थे। तमन्ना ने इस परेड के कई फोटो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किए।

tamanna bhatia
tamanna bhatia

बता दें कि 37वीं इंडिया डे परेड का आयोजन फेडरेशन ऑफ इंडियन असोसिएशन्स-न्यूयार्क, न्यूजर्सी, कनेक्टीकट द्वारा किया गया।। यह परेड बीते रविवार मैनहट्टन के मेडिसन एवन्यू की कई सड़कों से होकर गुजरी। इस अवसर पर कई भारतीय-अमेरिकी संगठनों के चित्र प्रकाशित किए गए। पुलिस के दस्ते और भारतीय-अमेरिकी बच्चों की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने परेड का समां बांधे रखा।

परेड में जुटे लोगों का अभिनंदन करते हुए न्यूयॉर्क के मेयर बिल डी ब्लेसियो ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस की परेड भारतीय-अमेरिकी लोगों की ओर से शहर को दिए गए ‘असाधारण योगदानों’ का जश्न मनाती है। मेयर ने जश्न को लेकर कहा कि ये एक ऐसा जश्न हे जिसे हम लोगों द्वारा दिए गए योगदान का जश्न मानते हैं। फिर चाहे वो कैसे भी दिखते या बोलते हो। यहां वो न्यूयॉर्क को बेहतर बनाने में अपना योगदान देते हैं। इससे अमेरिका भी मजबूत होता है। एसी को लेकर हम ये जश्न मना रहे हैं। मेयर ने हाथ में तिरंगा लेकर परेड के रास्ते में जश्न में आए लोगों का अभिवादन किया।