‘तमंचे वाली प्रेमिका’ मामले में सामने आया नया मोड

हमीरपुर। ‘तमंचे वाली प्रेमिका’ मामले में अब एक नया मोड सामने आया है। प्रेमी अशोक यादव के आदालत में दिए बयान के बाद पुलिस हिरासत से छूटी ‘तमंचे वाली प्रेमिका’ अब गायब हो गई है। पुलिस के अनुसार शनिवार शाम युवती( ‘तमंचे वाली प्रेमिका’) को उसके दोस्त और परिवारिजन को सौंपा गया था। जबकि युवती के माता पिता का कहना है कि पुलिस ने उनकी लड़की को उन्हें क्यों नहीं सौंपा। युवती के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी को जल्द नहीं ढूंढ़ा गया तो वह डीआइजी से पुलिस की शिकायत करेंगे।

 

आपको बता दें कि 15 मई को बांदा के मोहनपुर गांव निवासी अशोक की बारात मौहदा कोतवाली के एक गांव में आई थी जहां दूल्हे की प्रेमिका ने तमंचा लगाकर दूल्हे को अगवा कर लिया था। जिसके बाद अगले ही दिन पुलिस ने अशोक और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद अशोक ने कोर्ट में बयान दिया कि वह अगवा नहीं हुआ था बलकि अपनी मर्जी से उसके साथ गया था। अशोक के बयान के बाद पुलिस ने लड़की को छोड़ दिया था।
वहीं युवती के माता पिता का कहना है कि 16 मई को उनकी पुत्री को पुलिस ले गई थी और शनिवार शाम को पुलिस ने उसे अज्ञात लोगों के हवाले कर दिया था। जिसके बाद से उनकी बेटी घर नहीं पहुंची है।