छेड़छाड़ की शिकार हो चुकी है तापसी पन्नू

मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि वह भी छेड़छाड़ का शिकार रही हैं और उनके पहनावे पर उनके माता-पिता ने भी सवाल किए थे। शहरों में महिलाओं के खिलाफ अपराधों को दर्शाती फिल्म ‘पिंक’ में तापसी को मुख्य भूमिका में देखा जा रहा है। यहां मीडिया को दिए अपने बयान में तापसी ने कहा, मैं दिल्ली की हूं और मैं यहां पली-बड़ी हूं। मेरे लिए छेड़छाड़ और फर्जी फोन आना रोजाना की बात थी। यह सब हर दिन हमारे साथ कभी बस स्टॉप पर, बसों में और बाजारों में होता रहता था।

taapsee-pannu-is-also-facing-molestation

तापसी ने यह भी साझा किया कि किस प्रकार भीड़-भाड़ वाले इलाकों में और बसों में उनके साथ छेड़खानी होती थी। एक घटना का वर्णन करते हुए तापसी ने कहा, “मैं सिख हूं और उस वक्त 14 या 15 साल की थी। एक बार मैं गुरु नानक देव की वर्षगांठ पर गुरुद्वारा गई थी और अपने दोस्त के साथ पंक्ति मैं खड़ी थी, तभी मुझे एहसास हुआ कि कोई मुझे छेड़ने की कोशिश कर रहा है।”

तापसी ने कहा कि उन्होंने किसी प्रकार अपने आप को संभाले रखने की कोशिश की। हालांकि, उनके अंदर इतनी क्षमता नहीं थी कि वह पीछे पलटकर उस व्यक्ति को देख सकें। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उनके माता-पिता ने उनके पहनावे को लेकर सवाल भी किए थे। तापसी ने कहा कि उनके पिता काफी गुस्सा किया करते थे और इससे उन्हें लगता था कि उन्होंने कुछ गलत किया है और वह आज भी इसे समझ नहीं पाई हैं।