मिठाई की दुकानों पर उमड़ी भीड़, बीजेपी ​स्वीट्स की मांग

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के नतीजे को ऐलान हो रहा है। रूझानों में भाजपा को बढ़त मिलने के बाद कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है। मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी और राजधानी लखनऊ में कार्यकर्ताओं में जीत का माहौल है। इसी बीच भाजपा कार्यालय के पास की मिठाई की दुकानों पर भीड़ उमड़ी है। जीत की खुशी में डूबे हुये भाजपा कार्यकर्ताओं की बीजेपी स्वीट्स की मांग है और इससे दुकानदारों में भी जोश है।


शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में परिणाम आते देखकर मिठाई की दुकानों पर पहले से तैयार मिठाईयों को खरीदने वाले लोगों की संख्या बढ़ गयी। इसमें भाजपा कार्यकर्ताओं की पहली पसंद बीजेपी स्वीट्स है। जिसमें पेड़ा की कीमत दस रूपये और केक की कम से कम कीमत 40 रूपये रखकर बेचा जा रहा है।

विधानसभा मार्ग, नगर निगम मार्ग, आईटी चौराहा, विश्वविद्यालय मार्ग और चौक क्षेत्र में मिठाई बेचने वाले दुकानदारों की माने तो भाजपा के पक्ष में आये रूझान से बीजेपी स्वीट्स बनाने की योजना हमनें बनायी। पहले से तैयार मिठाईयों को बीजेपी स्वीट्स का नाम दिया गया। इसमें विशेष रूप से पेड़ा की बिक्री हो रही है। तीन सौ रूपये किलो की दर से और दस रूपये प्रति इसे बेचा जा रहा है। आसपास के भाजपा कार्यकर्ता और नेताओं ने अभी तक इसे खरीदा है। वहीं नेताओं ने पहले से भी आर्डर दिये थे, जो उन्हें दे दिये गये है।