स्वाति सिंह की तबीयत अचानक खराब डॉक्टर पहुंचे CMO

उत्तर प्रदेश। मंत्री स्वाति सिंह की तबीयत उस समय अचानक बिगड़ गई जब वह मुख्यमंत्री आवास पर सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ बैठक में थी। स्वाति की तबीयत बिगड़ने की खबर मिलते ही डॉक्टरों की टीम cm आवास पर पहुंची,और स्वाति सिंह की जांच की।

कुछ दिनों पहले ही स्वाति सिंह भंडारे में पैसे बांटने और बीयर बार का उद्धघाटन कर गहरे विवादों में आ गई थी,बीयर बार का उद्धघाटन करते वक्त की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसके बाद इस बारे में स्वाति सिंह सफाई भी नहीं दे पाई थी। और भंडारे में सौ-सौ रुपए बांटने के मामले में भी वह फस गयी थी,जिस पर स्वाति सिंह ने सफाई देते हुए कहा की मैने उन नौ कन्याओं को ही पैसे दिए है जिन्हें मैने प्रसाद ग्रहण कराया था। और स्वाति सिंह ने वो फोटो भी जारी किए जिन फोटो में वह कन्याओं को प्रसाद का थाल दे रही थी।

स्वाति सिंह जब से मंत्री बनी है तब से वह मीडिया और सोशल मीडिया दोनों पर छाई हुई है। नेता दयाशंकर सिंह और स्वाति सिंह के पति ने बासपा सुप्रीमो मायावती पर कुछ अपमानित बयान दिए थे ,जिसके बाद पार्टी ने स्वाति सिंह के पति और नेता दयाशंकर सिंह को पार्टी से 6 साल के लिए बाहर का रास्ता दिखा दिया था। जिसका विरोध स्वाति सिंह ने किया था। बाद में भाजपा ने नेता दयाशंकर सिंह का निलंबन रद्द कर दिया था।