मौर्य ने मायावती को लिया आड़े हाथों, कहा करुंगा भंडाफोड़

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजनीति में बसपा के कभी कद्दावर नेता स्वामी प्रसाद मौर्य, जोकि अब भाजपा में आ चुके है, आज लखनऊ में एक होटल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बसपा सुप्रीमो पर जमकर बरसे। उन्होने कहा कि 21 सितंबर से होने वाले परिवर्तन महारैली की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं, यह महारैली मायावती के घमंड को चूर करेगा। उन्होने कहा कि मयावती ने आजतक स्वेत पत्र जारी नहीं किया, मैं मायावती और बसपा का भंडाफोड़ करुंगा।

Swami prasad maurya

उन्होने मायावती पर आरोप लगाते हुए कहा कि वें दलितों की राजनीति तो करती हैं पर वह भी अपने स्वार्थ के लिए। दलितों के सम्मान को थैलीशाह के हाथों बैच रही है, कैसे उन्होने अंबेडकर को बीच चौराहे पर नीलाम किया मायावती ने सबका खुलासा करूँगा इस रैली से घमंड टूटेगा।मायावती का और बीएसपी के लाखों समर्थक बीजेपी में शामिल होंगे मैं यूपी की राजनीती को मायावती का चारागाह नहीं बनने दूंगा भविष्य में भी भ्रष्टाचार के रास्ते लोकतंत्र को बेचने वालों के लिए ये रैली सबक होगी।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि 21 सितंबर से शुरु होने वाली रैली में 5 लाख भीड़ इस रैली में शामिल होगी। इस रैली में मायावती का घमंड टूटेगा क्योंकि पार्टी जमीनी कार्यकर्ताओं से चलती है जोकि असलियत में देखा जाए तो मौजूदा समय में बसपा में है ही नहीं। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार इस रैली में अमित शाह, ओम माथुर, केशव मौर्या शामिल होंगे।

Akeel New (अकील सिद्दीकी, संवाददाता)