जल्द ही मंत्रिमंडल से लालू के बेटों को बर्खास्त करें नीतीश : सुशील मोदी

पटना। भाजपा नेता सुशील मोदी ने एक बार फिर से लालू प्रसाद यादव और उनके दोनों बेटों की मंत्रिमंडल से बर्खास्तगी की मांग की है। उनका कहना है कि ये जमीन लालू परिवार की ही है लेकिन परिवार ने ना तो चुनाव आयोग और ना ही सरकार को अपनी संपत्ति के बारे में दिए गए ब्यौरे में इसकी जानकारी दी।

इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि इस जमीन पर 750 करोड़ रुपये की लागत से मॉल का निर्माण किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने मीडिया से रुबरु होते ही लालू यादव से सवाल पूछते हुए कहा कि आखिर मॉल की मिट्टी संजय गांधी जैविक उद्यान को बेची गई तो वो जमीन किसकी है और उस पर किसका मालिकाना हक है?

आगे कहा कि आखिर एक गरीब का बेटा 20 से 25 साल के राजनीति करियर मे इतनी संपत्ति इकट्ठा कर सकता है। ये संपत्ति वेतन दूध के कारोबार से तो मुनासिब नहीं है। हालांकि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने उन पर और उनके मंत्री पुत्र तेजप्रताप यादव पर लगे कथित ‘मिटटी घोटाले’ के आरोप को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वे इस बारे में किसी भी जांच को तैयार हैं।

जानिए क्या है पूरा मामला?

सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर लालू प्रसाद और उनके बड़े पुत्र तथा वन और पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव पर जू की मिट्टी बेचकर अवैध तरीके से पैसा लेने का आरोप लगाया था। आरोपों के अनुसार राजधानी पटना के संजय गांधी जैविक उद्यान में पिछले दिनों जो मिट्टी भरी गई है, वह कथित तौर पर लालू परिवार के निर्माणाधीन शापिंग मॉल से निकाली गई है।