IPL-10: सुरेश रैना ने की टाई के गेंदबाजी की तारीफ

राजकोट। राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के खिलाफ आईपीएल-10 की दूसरी हैट्रिक लेने वाले तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई की तारीफ करते हुए गुजरात लायन्स के कप्तान सुरेश रैना ने कहा कि टाई ने बेहतरीन गेंदबाजी की। वह स्मार्ट क्रिकेटर है जो विशेषकर डेथ ओवरों में अपनी तेजी में अच्छा बदलाव करता है।

टाई ने 17 रन देकर पांच विकेट लिए तथा बाद में ब्रैंडन मैकुलम और ड्वेन स्मिथ ने टीम को तूफानी शुरुआत दिलायी जिससे लायन्स सात विकेट से जीत दर्ज करने में सफल रहा।

रैना ने मैच के बाद कहा कि हम पहले दो मैच गंवा चुके थे और ऐसे में वापसी करना आसान नहीं था। जैसन राय आज नहीं खेल पाए लेकिन मैकुलम और स्मिथ ने बेहतरीन शुरुआत दिलायी। वे चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए भी ऐसा करते थे और आज उन्होंने हमारे लिए भी ऐसा किया।

पुणे सुपरजाइंट के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा कि विकेट का मिजाज शुरू से लेकर आखिर तक एक जैसा रहा लेकिन उनकी टीम को बीच के ओवरों में विकेट गंवाना महंगा पड़ा।

स्मिथ ने कहा, ‘‘यह विकेट पूरे 40 ओवर तक एक जैसा रहा। यह काफी अच्छा विकेट था। हम खुद एक समय अच्छी स्थिति में थे लेकिन हमने बीच में तेजी से कुछ विकेट गंवाए। हम कुल मिलाकर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। हमने जैसा सोचा था विकेट उससे बेहतर था। ’’