कंगना की फिल्म में नई एंट्री, सुरेश ओबेरॉय निभाएंगे ‘पेशवा’ की भूमिका

मुंबई। झांसी की रानी लक्ष्मी बाई की जिंदगी पर कंगना को लेकर बनाई जा रही फिल्म ‘मणिकार्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ के कलाकारों की टीम में एक और नई एंट्री हुई है। बॉलीवुड के सीनियर कलाकार और विवेक ओबेरॉय के पिता सुरेश ओबेराय एक लंबे अरसे बाद किसी फिल्म के पर्दे पर नजर आएंगे। 2009 में आई फिल्म ‘कर्मा कंफेशन एंड होली’ के बाद सुरेश ओबेरॉय किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं।

bollywood, Suresh Oberoi, role, Peshwa, Kangana, film
suresh oberoi kangana new film

बता दें कि आठ साल बाद वे किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक, सुरेश ओबेराय को इस फिल्म में ‘पेशवा’ के अहम रोल के लिए चुना गया है। झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की सफलता में उनके ‘पेशवा’ की भूमिका सबसे बड़ी मानी जाती है, जिनकी सलाह पर रानी अपने फैसले किया करती थी। कंगना के साथ सुरेश ओबेरॉय पहली बार काम करने जा रहे हैं। सुना गया है कि इस रोल के लिए कंगना की तरफ से सबसे पहले अनुपम खेर को अप्रोच किया गया था, लेकिन डेट और रेट को लेकर मामला नहीं जमने की वजह से अनुपम खेर के बाद सुरेश ओबेरॉय को कास्ट करने का फैसला हुआ। इस फिल्म की टीम में हाल ही में अंकिता लोखंडे की भी एंट्री हुई है।

वहीं टीवी एक्ट्रेस अंकिता की एक पहचान सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड की भी रही है। कंगना की इस फिल्म का निर्देशन साउथ के डायरेक्टर कृष कर रहे हैं, जो इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘एंटरटेनमेंट’ का निर्देशन कर चुके हैं। ‘बाहुबली’ और ‘बजरंगी भाईजान’ के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद इस फिल्म का लेखन कर रहे हैं। इस फिल्म को अगले साल अप्रैल में रिलीज करने की योजना बताई जाती है।