टीएमसी के हंगामे को लेकर बोले सुप्रीयो, दीदी के राज में हो रहा अत्याचार

नई दिल्ली। सुदीप बंदोपाध्याय के गिरफ्तारी के बाद से लगातार टीएमसी के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन जारी है, बुधवार को टीएसी ने बीजेपी दफ्तर पर जोरदार प्रदर्शन किया है, टीएमसी के इस प्रदर्शन में भाजपा नेता व केद्रीय मंत्री बाबूल सुप्रीयो घायल भी हुए है, टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के दफ्तर पर तोड़फोड़ कर आग लगाने की भी कोशिश की है। इस प्रदर्शन को लेकर भाजपा ने टीएमसी और ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया है।

कार्यकर्ताओं के हमले में घायल भाजपा नेता व केद्रीय मंत्री बाबूल सुप्रीयो ने आरोप लगाया है कि ममता बनर्जी दीदी के कार्यकाल में वेस्ट बंगाल में गुंडागर्दी अपने चरम पर पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि सीपीएम के शासनकाल में राज्य में असामाजिक तत्वों को खुली छूट थी। लेकिन ममता बनर्जी के समय मे यह चरम पर पहुंच गई है। रोज वैली मामले में संलिप्तता के आरोप पर बाबूल ने कहा कि यदि ममता बनर्जी के पास रोज वैली मामले में उनके खिलाफ कोई सबूत है तो उसे सामने लना चाहिए।

अपने नेता की सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी के बाद वेस्ट बंगाल में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री बाबूल सुप्रीयो पर हमला कर दिया गया था जिसमें वह मामूली रूप से घायल हो गए थे।आपने नेता की गिरफ्तारी को मोदी सरकार के इशारे पर किए जाने का आरोप लगाते हुए टीएमसी ने आज दिल्ली में प्रदर्शन करने का फैसला किया है।