शूटिंग के लिए देवभूमि पहुंची सनी लियोनी, तस्वीरें हुई वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी एमटीवी एमटीवी स्प्लिट्सविला के लिए उत्तराखंड पहुंची थी जहां पर उनके प्रशंसको ने उन्हें घेर लिया। पर वहां पर वह लोगों से मिले बिना ही अपने होटल के लिए रवाना हो गई। इसके साथ ही शनिवार की शाम को सनी लियोनी रामनगर के लिए रवाना हो गई।

जहां पर वो एमटीवी एमटीवी स्प्लिट्सविला की शूटिंग करेंगी। एमटीवी पर आने वाले कार्यक्रम एमटीवी एमटीवी स्प्लिट्सविला की शूटिंग के लिए अभिनेत्री सनी लियोनी और जज रणविजय सिंह शनिवार को अल्मोड़ा के मरचूला पहुंचे करीब एक महीने तक वो यहां शूटिंग करेंगे। दोनो सेलेब्रिटी एक महीने तक वहीं रहकर एमटीवी पर आने वाले प्रोग्राम एमटीवी स्प्लिट्सविला की शूटिंग पूरी करेंगे।

इससे पहले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी यहां पहुचे थे उन्होंने कई दिन गंगा तट और पहाड़ की खूबसूरत वादियों का लुत्फ उठाया था इसके अलावा अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और दीपिका पादुकोण भी यहां ठहर चुकी हैं।
आपकों बता दें कि रामनगर से 30 किमी आगे एक रिसोर्ट में रुकी सन्नी लियोनी आजकल फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त है, परन्तु किसी को इनसे मिलने की इजाज़त नही है, पेश है शूटिंग के दौरान खींचे गए फ़ोटो।