एक बार फिर मैनफोर्स को लेकर विवादों में घिरी सनी लियोन

नई दिल्ली। पोर्न फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाने वाली अभिनेत्री सनी लियोन एक बार फिर विवादों का शिकार होती दिख रही हैं। इस बार उन पर कल्टरल वैल्युज को संक्रमित करने का आरोप लगा है। जिसकी वजह से उनके खिलाफ सरकार में शिकायत भी दर्ज हुई है। दरअसल के खिलाफ ये शिकायत उनके मैनफोर्स एड को लेकर की गई है। गुजरात में मैनफोर्स की ओर से नवरात्रि की शुभकामना संदेश वाले होर्डिंग्स लगाए गए हैं. कुछ संगठनों ने तत्काल सनी लियोनी की फोटो वाली होर्डिंग्स को हटाने की मांग की है. केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को शिकायती चिट्ठी भी लिखी गई है. सनी लियोनी मैनफोर्स की ब्रांड एंबेसडर हैं।

sunny leone
sunny leone

बता दें कि कॉन्फिडिरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स ने केंद्रीय मंत्री पासवान को लिखे शिकायती पत्र में कहा कि त्यौहार के मौके पर गुजरात के ज्यादातर शहरों में मैनफोर्स के बैनर सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ हैं। ये युवाओं को मैनफोर्स कॉन्डम इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। सड़कों पर सनी लियोनी के ऐसे विज्ञापन लगाना मार्केटिंग की बेहूदा स्ट्रैटजी है। हालांकि सम्बंधित होर्डिंग्स में ‘कॉन्डम’ शब्द का इस्तेमाल नहीं है। लेकिन उसमें मैनफोर्स लोगो साथ ‘प्ले, लव और नवरात्रि’ शब्द लिखे हुए हैं। इस शिकायत के जरिए आरोप लगाया गया है कि कंपनी त्यौहार की आड़ में प्रोडक्ट की ब्रिकी बढ़ाने की कोशिश कर रही है। जिसकी वजह से सनी को गैर-जिम्मेदार करार दिया है।

वहीं सोशल मीडिया में सनी लियोनी के इन विज्ञापनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। विज्ञापन का विरोध तेज होता जा रहा है। हाल ही में सनी लियोनी ने फिल्म बादशाहो में इमरान हाशमी के साथ आइटम डांस किया था। इसके अलावा संजय दत्त की फिल्म भूमि का सॉन्ग ट्रिपी-ट्रिपी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ। जल्द ही सनी लियोनी की अरबाज खान के साथ फिल्म तेरा इंतजार रिलीज होने वाली है।