दलेर मेहंदी के गाने पर थिरकेंगे सनी देओल और बॉबी

मुंबई। अपनी आने वाली फिल्म पोस्टर ब्वायज के लिए सनी देओल और उनके छोटे भाई बॉबी देओल दलेर मेहंदी के एक पुराने गाने के रीमिक्स पर झूमकर नाचते नजर आएंगे। दिलचस्प बात ये है कि दलेर मेहंदी का ये गाना सनी देओल की 1999 में रिलीज हुई फिल्म अर्जुन पंडित के गाने का रीमिक्स है। जिसे दलेर मेहंदी ने गाया था। पोस्टर ब्वायज के लिए इस गाने के रीमिक्स में भी दलेर मेहंदी की आवाज है।

bollywood, Sunny Deol, Bobby, dance, Duleer Mehndi, song
Sunny Deol Bobby deol

बता दें कि दलेर के अलावा रीमिक्स को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी और तनिष्का बागची ने इस रीमिक्स को संगीतबद्ध किया है। परदे पर गाने में देओल भाईयों का साथ बिग बास फेम एक्ट्रेस एली अवराम ने दिया है। इस फिल्म की एक और खास बात ये है कि हिंदी और मराठी फिल्मों के जाने माने कलाकार श्रेयस तलपड़े ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और ये 2014 में इसी नाम से आई मराठी फिल्म का रीमेक है। बतौर निर्देशक श्रेयस तलपड़े की ये पहली फिल्म है।

वहीं श्रेयस तलपड़े इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल 4 में भी काम कर रहे हैं, जो इस साल दीवाली पर रिलीज होगी। देओल भाई भी काफी गैप के बाद एक साथ फिल्मों के परदे पर लौट रहे हैं। यमला पगला दीवाना 2 के बाद ये पहला मौका है, जब दोनों देओल भाई साथ होंगे। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि यमला पगला दीवाना की तीसरी कड़ी की योजना भी शुरु हो चुकी है, जिसमें एक बार फिर देओल भाई अपने पापा धर्मेंद्र के साथ नजर आएंगे। पोस्टर ब्वायज को सितंबर में रिलीज करने की बात हो रही है, लेकिन अभी तक इसके लिए डेट तय नहीं हुई है।