‘द जेंटलमैन’ से बॉलीवुड में वापसी करेंगे सुनील शेट्टी

मुंबई। हाल ही में एक निजी चैनल पर हेल्थ शो की एकरिंग करने वाले सुनील शेट्टी एक लंबे गैप के बाद फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिज की जोड़ी वाली थ्रिलर कॉमेडी फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ में सुनील शेट्टी पावरफुल परफॉरमेंस के साथ वापसी करने जा रहे हैं। पिछले कई सालों से फिल्मी पर्दे से दूर रहे सुनील शेट्टी की वापसी को लेकर काफी समय से अटकलें लगाई जा रही थीं।

साथ ही माना जा रहा है कि अपनी बेटी आथिया शेट्टी और बेटे अहान के करियर को मजबूत शुरुआत देने के लिए सुनील शेट्टी ने ये ब्रेक लिया था। सुनील शेट्टी की बेटी आथिया को सलमान खान ने आदित्य पंचोली के बेटे सूरज के साथ ‘हीरो’ की रीमेक में लॉन्च किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल हुई। अब आकर सुनील शेट्टी की बेटी की नई फिल्म ‘मुबारकां’ 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है, जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर हैं।

बता दें कि सुनील शेट्टी के बेटे आहान को लेकर भी ये साफ हो चुका है कि साजिद नडियाडवाला जैकी श्रॉफ के बेटे के बाद अब सुनील शेट्टी के बेटे को भी लॉन्च करेंगे। लॉन्चिंग फिल्म के लिए आहान की ट्रेनिंग शुरू हो चुकी है। सुनील शेट्टी जैंटलमैन के बाद जेपी दत्ता की नई फिल्म ‘पलटन’ में मेहमान भूमिका करेंगे। जेपी दत्ता के साथ सुनील शेट्टी ने ‘बार्डर’, ‘रिफ्यूजी’, ‘एलओसी’ और ‘उमराव जान’ में भी काम किया है।