रविवार को उन्नाव में अखिलेश यादव का रोड शो

लखनऊ। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से गठबन्धन के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अब तेजी से पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने में जुट गए हैं। वह हर दिन कई चुनावी सभाओं के साथ रोड शो कर रहे हैं। अखिलेश लगभग हर जगह कांग्रेस से गठबन्धन के बाद पूर्ण बहुमत की सरकार का दावा कर रहे हैं।

अखिलेश य़ादव 5 फरवरी को उन्नाव और 6 फरवरी को सीतापुर एवं लखीमपुर में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वह उन्नाव में दो बड़ी जनसभाओं को संबोधित करने के बाद ‘विकास से विजय की ओर‘ यात्रा रोड शो में भी शामिल होंगे। इसके अलावा सीतापुर में 6 और लखीमपुर खीरी में 01 चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

अखिलेश 05 फरवरी को जनपद उन्नाव में विधानसभा क्षेत्र बांगरमऊ, सफीपुर और मोहान की संयुक्तसभा में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों बदलू खां, सुधीर कुमार रावत और सेवक लाल रावत के पक्ष में मतदाताओं से मतदान करने की अपील करेंगे। उन्नाव जनपद में ही वह विधानसभा क्षेत्र उन्नाव, पुरवा, और भगवंतनगर की संयुक्त जनसभा में पार्टी के प्रत्याशियों क्रमशः मनीषा दीपक, उदयराज यादव तथा अंकित परिहार के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे। इसके बाद वह ‘विकास से विजय की ओर‘ यात्रा रोड शो में भी शामिल होंगे।

सपा अध्यक्ष अखिलेश 06 फरवरी को सीतापुर जनपद में 6 चुनावी सभाओं के तहत सिधौली विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी मनीष रावत, मिश्रिख विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रामपाल राजवंशी, पिसांवा विधानसभा क्षेत्र से अनूप गुप्ता, सेवता विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी शिव कुमार गुप्ता, विधानसभा क्षेत्र महमूदाबाद से प्रत्याशी नरेंद्र सिंह वर्मा तथा बिसवां विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अफजाल कौसर अंसारी के पक्ष में मतदान की जनता से अपील करेंगे।

इसके अलावा वह विधानसभा क्षेत्र लखीमपुर और श्रीनगर की एक संयुक्त सभा कर सपा प्रत्याशी उत्कर्ष वर्मा तथा राम सरन मौर्य को चुनाव में जिताने की जनता से अपील करेंगे। वहीं पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव अपने छोटे भाई शिवपाल यादव के पक्ष में जसवन्तनगर विधानसभा में प्रचार करने के बाद पार्टी के अन्य प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा करेंगे।