गौरी खान की पार्टी में सुहाना ने खींचा अपनी ओर सबका ध्यान, जाने कैसे

नई दिल्ली। आज कल बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान से ज्यादा उनकी पत्नी गौरी खान चर्चाओं में बनी हुई है और उनसे भी ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं उनकी बेटी सुहाना खान। दरअसल गौरी खान डिजाइंस की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। गौरी अपने डिजाइन की वजह से जानी जाती हैं। हाल ही में गौरी अपने द्वारा डिजाइन किए गए रेस्टोबार अर्थ को लेकर चर्चा में थी।

gauri khan party
gauri khan party

लेकिन सुहाना ने गौरी का पार्टी में सारी लाइमलाइट अपनी ओर खींच ली। इसके बाद ये मां बेटी की जोड़ी फिर से अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से हाईलाइट हुई है। हाल ही में गौरी ने हेलोवीन पार्टी का अरेंजमेंट किया। वहीं इस पार्टी में गौरी के साथ उनकी बेटी सुहाना को भी देखा गया। सुहाना पिछली बार की तरह इस बार भी बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

बता दें कि बीते शुक्रवार रात को इस पार्टी में अपने स्टाइल से एक बार फिर सुहाना ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। गौरी खान के इस डिजाइनिंग प्रोजेक्ट को लेकर की गई इस पार्टी में पहली बार लंदन नाइटक्लब, सर्की-ले-सोएर ने मुंबई में एसोसिएट किया। इसके चलते गौरी ने पार्टी की थीम हेलोवीन रखी। इस पार्टी की कुछ खास तस्वीरें सीधा वेन्यू से गौरी खान ने अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर कीं। इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए गौरी ने लिखा , ‘हेलोवीन वाइब्स’। गौरी की इस पार्टी में बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियां अपना जलवा बिखरेती नज़र आई।