बलिया में छात्रों का हंगामा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बलिया में छात्र संगठनों द्वारा बलिया बन्द व छात्र कर्फ्यू ने जनपद की रफ्तार ही रोक दी। एक दिन पूर्व में मुख्यमंत्री को काला झंडा भी छात्रों ने दिखाया था। लेकिन जिला प्रशासन इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रहा है, आपको बता दें की छात्र कर्फ्यू के दौरान पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे छात्र नेताओं और पुलिस के बीच खूब नोंक-झोक हुई। जिसमें दर्जनों प्रर्दर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

student

बलिया में अपनी मांगों को लेकर छात्र संगठनों द्वारा बलिया बन्द के दौरान प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस बीच खूब नोंक-झोक हुई। दर्जनों प्रदर्शनकारी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल छात्र संगठन छात्र नेताओं पर दर्ज मुकदमों और पूर्व में गिरफ्तार छात्र नेताओं को गैर जनपद की जेलों में शिफ्ट किए जाने का विरोध कर रहे हैं। छात्र नेताओं का आरोप है कि बलिया पुलिस जिले के मंत्री उपेन्द्र तिवारी के इशारे पर काम रही है और छात्रों पर फर्जी मुकदमे मंत्री के इशारे पर दर्ज किए जा रहे हैं।

छात्रों का आरोप है कि पुलिस के कहने पर ही यह सब कुछ हो रहा है। छात्र संगठनों के बलिया बन्द को देखते हुए प्रशाशन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये हुए है । ऐसे में शहर की सभी दुकाने बन्द है । बलिया रेलवे स्टेशन के सामने सड़क पर प्रदर्शन कर रहे छात्रों को पुलिस ने काबू करने के लिए दर्जनों छात्रनेताओं को गिरफ्तार कर लिया ।और जेल भेज दिया