ममता बनर्जी को मारने के लिए दी 65 लाख की सुपारी

आए दिन सुर्खियों में रहने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इन दिनों किसी और ही कारण से सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को मारने के लिए एक लाख डॉलर यानि 65 लाख रुपए की सुपारी दी गई है। इस के लिए 19 साल के एक छात्र को मैसेज मिला है। इस काम को करने के लिए उसके पास सोमवार को मैसेज आया था। इस मामले में जांच करने के बाद पता लगा कि यह नंबर अमेरिका के फ्लोरिडा का है।

पश्चिम बंगाल की सीआईडी द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है। छात्र मुर्शिदाबाद के बेहरामपुर का रहने वाला है। छात्र का कहना है कि सोमवार को 1 बजे के करीब उसके पास यह मैसेज आया था, मैसेज भेजने वाले ने खुद को लैटिन बताया था। छात्र के अनुसार लैटिन आतंकी संगठन के लिए काम करता है और वह भारत में आतंक फैलाने के लिए अपने साझेदार की तलाश में जुटा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक लैटिन ने कहा कि इस काम को करने के बाद उसे 65 लाख रुपए भी दिए जाएंगे।

लैटिन ने यह भी छात्र से कहा कि उसे वह कुछ नहीं होने देगा और वह पूरी तरह से सुरक्षित रहेगा। जिसके बाद उसने पूछा कि क्या वह राजी है? सूत्रों के मुताबिक जानकारी है कि दिन में कुछ वक्त के बाद उसने फिर से मैसेज छात्र को किया और कहा कि वह एक लूजर है। लैटिन ने छात्र को कहा कि वह हमारा काम करेगा तो उसे काफी रुपया दिया जाएगा। साथ में यह भी कहा गया कि वह भारत को तबाह नहीं करना चाहते हैं वह सिर्फ इंसानों को मारना चाहते हैं।