कॉलेज के बाहर प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर बरसी लाठियां

रूड़की। उत्तराखण्ड के रुड़की के बीएसएम पी जी डिग्री कॉलेज के प्रबंधन के खिलाफ फीस वृद्धि को लेकर कॉलेज के छात्र-छात्राओं का धरना लगातार जारी है। जिस दौरान विद्यार्थी प्रदर्शन कर रहे थे तभी कॉलेज के अंदर से कुछ गुंडों बाहर आकर छात्र-छात्राओं पर अंधाधुन लाठियां बरसानी शुरू कर दी जिसके जवाब में छात्रों ने भी कॉलेज में पत्थरबाजी शुरू कर दी कुछ ही लम्हो में पूरे इलाके में भगदड़ मच गई पत्थरबाजी की चपेट में देहरादून हाइवे से गुजर रहे वाहन भी आ गए जिसमे एक बस देहरादून डिपो की भी क्षतिग्रस्त हो गई।

मामला बढ़ने की सूचना पर मौके पर एसपी देहात और रूड़की सीओ भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और हालात को जैसे-तैसे नियंत्रित किया। डंडेबाजी ओर पत्थरबाजी में कई छात्र-छात्राओं को छोटे भी आई जिन्हें पुलिस ने सिविल अस्पताल में भिजवाया। पूरे मामले में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग के साथ ही छात्र-छात्राओं पंर हमले के दोषी लोगो को तत्काल गिरफ्तारी की मांग भी की है।

इससे पहले आज कॉलेज के विद्यार्थियों की फीस वृद्धि के विरोध वाले मामले में भाजपा की स्टूडेंट विंग एबीवीपी ने रुड़की में आज आ रहे मुख्यमंन्त्री त्रिवेंद्र रावत का घेराव करने की भी घोषणा की थी।

 –शकील अनवर, संवाददाता रुड़की