बॉर्डर-गावस्कर सीरीज हारने से दुखी हैं स्टीव

धर्मशाला। भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच हुई बॉर्डर-गावस्कर सीरीज हारने के बाद आॅस्ट्रेलिया टीम के कप्तान काफी दुखी हैं। हाल ही में पत्रकारों से हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि सीरीज जीतने से हम आखिरी मौके पर चूक गए इससे पूरी टीम बहुत दुखी है लेकिन ये भी सच है कि टीम को काफी कुछ सीखने को मिला है जो कि आने वाले समय में खेल में काम आएगा।

धर्मशाला में सीरीज खत्म होने के बाद स्मिथ ने कहा कि हमारी टीम ने अच्छा खेल खेला और वो अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर खुश हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम उनसे ज्यादा अच्छा खेली और वो उनकी सराहना करते हैं। इस सीरीज में पैट कम्मिन्स और नाथन लॉयन ने जो प्रदर्शन किया है उससे हम भारतीय उप महाद्वीप के साथ-साथ अन्य स्थानों पर भी उम्मीद के साथ खेलने के लिए उतरेंगे। स्मिथ ने कहा कि उनकी टीम ने 137 रन पर आउट होने के बाद भी जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी क्योंकि हमने भारतीय टीम को सीरीज के पहले टेस्ट में भी इतने ही स्कोर के आसपास आउट कर दिया था।

स्टीव ने कहा कि आज हमारा दिन नहीं था इसलिए हम जीत नहीं सके। वर्ना हमारी टीम इस छोटे लक्ष्य को बचाने में भी सक्षम है। इस सीरीज में मैदान पर खिलाडिय़ों के बीच हुई कुछ नोक झोंक पर स्मिथ ने दुख जताया।
स्मिथ ने कहा कि किसी समय परिस्थितिवश ऐसी घटनाएं हो जाती हैं। उन्होंने कहा कि इन घटनाओं को वहीं छोडक़र आगे बढऩा चाहिए और खेल के साथ इन्हें आगे लेकर नहीं जाना खेल के हित में है