​प्रतिभावान खिलाड़ियों से भरा है प्रदेश, सरकार देगी पूरी मददः चेतन चौहान

मेरठ। उत्तर प्रदेश के खिलाड़ियों में खेल प्रतिभा की कमी नहीं है। अभी तक किसी सरकार ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहन नहीं दिया लेकिन अब भाजपा सरकार खिलाड़ियों के हित की बात करेगी और उन्हें प्रोत्साहन देगी ताकि अंतरराष्ट्रीय फलक पर भारत का नाम रोशन हो और मेडल आ सकें यह कहना है उत्तर प्रदेश के खेल राज्यमंत्री चेतन चौहान का।

उत्तर प्रदेश के खेल राज्यमंत्री चेतन चौहान आज मेरठ पहुंचे जहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में शिरकत की। अमरोहा से विधायक चुने गए चेतन चौहान को योगी सरकार ने खेल राज्यमंत्री का दर्जा दिया है जिसके बाद आज वह पहली बार मेरठ पहुंचे जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया साथ ही जगह-जगह सम्मान समारोह आयोजित किया गया । चेतन चौहान ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार खिलाड़ियों के लिए बेहतर सुविधाएं प्रदान करेगी ताकि उनकी प्रतिभा का उपयोग मेडल लाने में किया जा सके।

इसके अलावा मेरठ में भाजपाई और पुलिस की भिड़ंत के बारे में जब उनसे बात की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों को कार्यकर्ताओं के सम्मान का ध्यान रखना चाहिए। किसी भी कीमत पर कार्यकर्ताओं के आन बान शान को हानि नहीं पहुंचनी चाहिए।

 -शानू भारती, मेरठ