मि. इंडिया 2 के लिए श्रीदेवी की पसंद आलिया

मुंबई। श्रीदेवी इन दिनों पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई अपनी नई फिल्म मॉम को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म बाक्स आफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है। इस बीच श्रीदेवी के पति और मॉम के निर्माता बोनी कपूर ने मि. इंडिया के सिक्वल की चर्चाओं को तेज कर दिया है।

mister india, alia bhatt, sridevi, actress, choice, india 2
Sridevi and aliabhatt

बोनी कपूर के साथ साथ अब श्रीदेवी भी मि. इंडिया 2 को लेकर संकेत देने लगी हैं। हाल ही में जब उनसे मि. इंडिया के सिक्वल की कास्टिंग में अपने वाले रोल के लिए पूछा गया, तो श्रीदेवी ने इसके लिए आलिया भट्ट का नाम लिया।

श्रीदेवी का कहना था कि आलिया भट्ट की एनर्जी और ब्यूटी कमाल की है और उनके वाले कैरेक्टर के लिए परफेक्ट है। मॉम में काम कर चुके नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने संकेत दिए हैं कि वे इस प्रोजेक्ट में दिवंगत अमरीश पुरी के मोबंगो वाले रोल के लिए तैयार हैं और बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर को अनिल कपूर वाले रोल में लेकर कहानी आगे बढ़ाई जाएगी, ये संकेत बोनी की टीम से मिले हैं।
कहा जा रहा है कि सबसे बड़ा मामला फिल्म के निर्देशक का फंसा हुआ है। बोनी कपूर पिछले एक साल से इस सिक्वल के निर्देशन के लिए किसी निर्देशक का नाम नहीं तय कर पा रहे हैं। अब तक वे मॉम में बिजी थे। अब माना जा रहा है कि अगले दो महीनों में इसके लिए किसी डायरेक्टर का नाम तय हो जाएगा।