इस खास मौके बर रिलिज होगी श्रीदेवी की 300वीं फिल्म ‘मॉम’

भारत में मशहूर रह चुकी अभीनेत्रियों में श्रीदेवी का नाम आज भी सबसे पहले जुबा पर आता है। हवा-हवाई यानी भारत के सुपरस्टारों में से एक श्रीदेवी को फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने वाले हैं। श्रीदेवी के चहाने वाले भी कुछ कम नहीं है उनके चहाने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है। उनके दर्शक उनकी आने वाली 300वीं फिल्म ‘मॉम’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खास तौर पर दक्षिण के दर्शक उनकी फिल्मों का समर्थन कर रहे हैं

बता दें कि बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री श्रीदेवी की आने वाली फिल्म ‘मॉम’ हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और मलयालम जैसी भाषाओं में रिलीज होग। फिल्म के निर्माता और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने कहा कि “जब से फिल्म का टीजर जारी हुआ है, तब से ऑनलाइन वितरक इसकी मांग कर रहे हैं और दक्षिण की भाषाओं में डब होने वाली फिल्म की मांग करने वाले निर्माताओं ने कई अनुरोध भेजे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘मॉम’ श्रीदेवी की 300वीं फिल्म है और इस साल श्रीदेवी फिल्म करियर के 50 साल भी पूरे कर रही हैं। इस मौके पर श्रीदेवी के निर्माता-पति ने उसी दिन यानी सात जुलाई को फिल्म जारी करने का फैसला किया है। इस दिन 1967 में उनकी ‘कंदन करुनई’ रिलीज हुई थी। जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और रवि उदयवार द्वारा निर्देशित ‘मॉम’ में अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।