खेल महासंघों से जुड़े लोग करते हैं महिला खिलाड़ियों का यौन शोषण: खेल मंत्री

देहरादून। खेल संपों से जुड़े कई लोगों ने महिला खिलाड़ियों का यौन शोषण किया है और ई महिलाओं का जीवन खराब कर दिया। मेरे पास रेप के सबूत मौजूद है और मैं किसी को नहीं छोडूंगा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है खेलमंत्री अरविंद पांडेय का ये सनसनीखेज बयान बाते सोमवार को सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत तक पहुंच गया। सीएम ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अगर किसी महिला खिलाड़ी का यौन शोषण हुआ है तो वो सामने आए। इस संबंध में सरकार कार्रवाई करेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में हम खेल मंत्री से बात करेंगे।

uttrakhand
uttrakhand

बता दें कि बीजेपी के कार्यक्रम में शिरकत करने आए। त्रिवेंद्र सिंह रावत के सामने ये सवाल उठाया। सीएम ने इसका उत्तर देते हुए पीड़िता को सामने आने को कहा साथ ही ऐसी स्थिति में उचित कार्रवाई करने को कहा। गौरतलब है कि विवादास्पद बयान देने के बाद से सुर्खियों में रहने वाले अरविंद पांडेय ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए दावा किया था खेल के चलते कुछ लोग महिला खिलाडियों का योन शौषण कर रहे हैं।

वहीं अरविंद पांडेय का कहना है कि उनके पास ऐसी जानकारी है जिससे ये साबित हो जाएगा कि खिलाड़ियों का रेप तक हुआ है। उन्होंने दावा किया कि इसके उनके पास जबूत भी हैं। ऐसे में वो उन लोगों के खिलाफ धारा 376 आईपीसी के तहत एफआईआर तक दर्ज कराने से नहीं हिचकेंगे। वीडियो में वो खेल मंत्री से खेल संघों  तके उन पदाधिकरियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो समय आने पर इसका खुलासा करेंगे।