मेरठ में कारोबारी ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

मेरठ। मेरठ में देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक कारोबारी ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। कारोबारी ने खुद को उस वक्त गोली मारी जब वह अपने ऑफिस में ही मौजूद था। जानकारी हासिल हुई है कि कारोबारी ने आत्महत्या गृह कलह के कारण सामने आ रही परेशानियों के चलते मारी है। कारोबारी का शव खून से लत-पत ऑफिस के चेंबर में मिला है।

sports, business man, commit suicide, meerut, police, crime
business man commit sucide

पूरी वारदात मेरठ के थाना लालकुर्ती क्षेत्र के तिरुपति प्लाजा की है। दरअसल मेरठ की जानी-मानी स्पोर्ट्स कंपनी के मालिक रजनीश सखूजा ने गृह क्लेश के चलते और कारोबार में आ रही परेशानियों को लेकर खुद की मौत को गले लगा लिया। खून से लत-पथ लाश मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। हैरानी की बात यह है कि रजनीश सखूजा ने मरने से पहले अपने ही कंप्यूटर स्क्रीन पर एक ईमेल लिखा।

मृतक ने ई मेल में लिखा है। जिसमें उन्होंने सुसाइड कमिट करते हुए अपने बच्चों का ख्याल रखने की अपने ही दोस्त से अपील की गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। फिलहाल थाना लाल कुर्ती पुलिस आत्महत्या से जुड़े हर तथ्य की जांच कर रही है कि किस दबाव में आकर रजनीश सखूजा ने आत्महत्या की।