दूसरी डेटिंग पर रखें इन बातों का खास ख्याल

नई दिल्ली। अगर आप किसी लड़की या लड़के के साथ डेटिंग कर रहे हैं तो कुछ बातों का ध्यान जरूर रखें। क्योंकि ये बातें आपके साथ आने वाले वक्त को काफी बेहतर बनाने में मददगार साबित होती हैं। अगर आप अपने पार्टनर के साथ पहली डेट गुजार चुके हैं और वो डेट बहुत ही सार्थक हुई है । जिसके बाद आपका पार्टनर आपके साथ दूसरी डेट पर जाना चाहता है। तो आप समझ लें कि वो आपको पसंद करने लगा है। लेकिन अब आपको कुछ बातों का ख्याल ज्यादा ही रखना होगा। वैसे आप अपनी दूसरी डेट पर पहली डेट की अपेक्षा ज्यादा सहज महसूस करेंगे।

क्योंकि पहली मुलाकात का डर और झिझक अब आपके साथ नहीं होगी। इसलिए बीती डेट से ज्यादा आपको इस बारे नया करने के बारे में सोचना होगा। इसके साथ ही अपने पार्टनर से ज्यादा से ज्यादा बातचीत के जरिए उसको समझने का आपको मौका मिलेगा। इसलिए इस डेट पर कुछ ऐसा नया करें लेकिन ये कोई बेवकूफी या उल-जलूल हरकत ना हो। आपके एक दूसरे के साथ कोई रोमांटिक मूवी देखने जा सकते हैं। कोशिश करें कि अपने पार्टनर के साथ आप पूरा दिन गुजारें कुछ पलों की मुलाकात से अब आपकी गाड़ी पटरी पर नहीं आने वाली है।

आप जब अपने पार्टनर से मिलने दूसरी बार जा रहे हैं तो कुछ गिफ्ट लेकर और फूल लेकर जरूर जायें। खासतौर पर गुलाब के लाल सुर्ख फूल आपके लिए ज्यादा बेहतर हो सकते हैं। इससे आपको अपने नये रिश्तों में नई ताजगी के साथ एक मजबूत शुरूआत करने का मौका मिलेगा। आपके पार्टनर को भी इस बात का एहसास होगा कि आप उसके लिए बहुत ही ज्यादा सीरियस हैं। आपको उसकी कद्र करना पसंद है, ये बात आपके रिश्तों को आर भी ज्यादा मजबूत बना देगी।

दूसरी डेट पर आप अपने आपको ज्यादा बदलने की कोशिश ना करें क्योंकि आपका जो प्रभाव पहले की डेट में पड़ना था, वो पड़ गया है। आपकी पार्टनर आपके इम्प्रेस है, तभी वो आपके साथ दूसरी डेट पर आई है। इसलिए आप अपने नेचर को बहुत ज्यादा बदलने और ज्यादा कुछ दिखाने की कोशिश ना करें। कोशिश करें कि आप मुलाकात के दौरान पहले मिलते वक्त और विदा लेते वक्त एक दूसरे को गले लगाना ना भूलें। इसके साथ ही विदा लेने के बाद आप को जब लगे कि आपका पार्टनर अपने घर पहुंच चुका है, तो आप कॉल करें और उससे उसका हाल-चाल पूछें।