बीजेपी को वोट देने पर सपा के कार्यकर्ताओ ने की महिला की पिटाई

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद सूबे में चुनाव के खत्म होते ही चुनावी रंजिश शुरू हो गई है। बलिया के नारायणपुर गांव में मोदी को वोट देने से नाराज सपा के कार्यकर्ताओ ने चुनावी रंजिश में राजभर बस्ती में एक घर को फूंक डाला और लाठियो से पीटकर महिलाओं सहित आधा दर्जन लोगों को घायल कर दिया। पुलिस ने सात आरोपियाें के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। गांव में तनाव के चलते बीएसएफ को उतार दिया गया है।

बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के नारायणपुर गांव के दलित बस्ती में सपा के कार्यकर्ताओं का कहर बरपा है जिसकी गवाही घर में लगाई गई आग और गांव में बीएसएफ की मौजूदगी इसकी खुली गवाही कर रही है। यहाँ के राजभर को मोदी को वोट देना का खामियाजा भुगतना पड़ा है उनके घर जला दिए गए है तो उन्हें लाठी से पीटकर घायल कर दिया गया है। पीड़ित की माने तो 25 से 30 की संख्या में पूर्व मंत्री रामगोविंद चौधरी के लोग आकार कहने लगं कि मोदी को वोट क्यों दिया, साइकिल पर क्यों नहीं दिया। यही कह उन्हें पीटने लगे और उनके झोपडी में आग लगाकर फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंचे आलाअधिकारियों की माने तो चुनावी रंजिश के चलते शराब के नशे में लोगो ने मार पीट कर घायल कर दिया। दलित के झोपडी में आग लगाकर फरार जो गए। मामला दर्ज कर गिरफ्तारी का प्रयास शुरू कर दिया है।जिला प्रशासन की सुरक्षा को लेकर तैयारियो की बात करे तो प्रशाशन नाकाम साबित रहा है। पूरे मामले में सीओ की माने तो आधा दर्जन से अधिक लोग घायल है जिन्हें अलर्ट के बाद भी अस्पताल में डॉक्टर नहीं होने से घायलों का मेडिकल नहीं हो पाया है तो सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दबिश शुरु कर दिया गया है।

 – संजय कुमार तिवारी